भारत और न्यूजीलैंड के बीच रविवार को धर्मशाला में होने वाले क्रिकेट विश्व कप 2023 के मैच में हार्दिक पांड्या चोटिल होने के कारण नहीं खेल पाएंगे। उनकी जगह कौन खेलेगा, यह एक बड़ा सवाल है।

भारत और न्यूजीलैंड दोनों टीमें क्रिकेट विश्व कप 2023 में अब तक अपराजित हैं। भारत ने ऑस्ट्रेलिया, अफगानिस्तान, पाकिस्तान और बांग्लादेश को हराया है, जबकि न्यूजीलैंड ने इंग्लैंड, नीदरलैंड, बांग्लादेश और अफगानिस्तान को हराया है।

सूर्यकुमार यादव एक मध्यक्रम के बल्लेबाज और ऑफ-स्पिन गेंदबाज हैं, उन्हें हार्दिक पांड्या की जगह प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है। 

ईशान किशन एक विकेटकीपर बल्लेबाज हैं, उन्हें भी हार्दिक पांड्या की जगह प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है।

भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन: – रोहित शर्मा (कप्तान) – शुभमन गिल – विराट कोहली – श्रेयस अय्यर – केएल राहुल (विकेटकीपर) – सूर्यकुमार यादव/ईशान किशन – रवींद्र जडेजा – शार्दुल ठाकुर – कुलदीप यादव – मोहम्मद सिराज/मोहम्मद शमी – जसप्रीत बुमराह

भारत और न्यूजीलैंड के बीच रविवार को होने वाले क्रिकेट विश्व कप 2023 के मैच के लिए टिकट बिक रहे हैं। आप ऑनलाइन या स्टेडियम से टिकट खरीद सकते हैं। 

हार्दिक पांड्या की चोट भारत के लिए एक बड़ा झटका है। वह एक ऑलराउंडर हैं जो बल्लेबाजी, गेंदबाजी और क्षेत्ररक्षण में अच्छा प्रदर्शन करते हैं। उनकी जगह कौन खेलेगा, यह देखना दिलचस्प होगा।

भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाले क्रिकेट विश्व कप 2023 के मैच की हाइलाइट्स आप अपने टीवी पर या ऑनलाइन देख सकते हैं।

भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाले क्रिकेट विश्व कप 2023 के मैच को देखने के लिए तैयार हो जाइए। यह मैच दो अपराजित टीमों के बीच होगा और यह बहुत ही रोमांचक होने वाला है।