विराट कोहली को पहली बार खेलते हुए देखकर दिलीप वेंगसरका हुए थे प्रभावित, उनकी तारीफ में कही ये बातें |

दिलीप वेंगसरका ने विराट कोहली को पहली बार खेलते हुए देखा और हुए थे प्रभावित

पूर्व भारतीय क्रिकेट चयनकर्ता दिलीप वेंगसरका ने विराट कोहली के पहले मैच को याद किया और उनकी तारीफ में कई बातें कहीं। उन्होंने कोहली के खेल और दृढ़ निश्चय से प्रभावित थे। उन्होंने चयन समिति को भी कोहली को 2008 में श्रीलंका में वनडे सीरीज़ के लिए चुनने के फैसले के लिए समर्थन दिया। वेंगसरका ने कोहली की आईपीएल सीजन में खराब प्रदर्शन के बाद खुद को फिर से जीवंत करने की क्षमता और भारतीय क्रिकेट की फिटनेस संस्कृति में उनके योगदान की भी प्रशंसा की। उन्होंने कोहली के विनम्र स्वभाव की भी प्रशंसा की और उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं।

वेंगसरका ने पहली बार कोहली को ऑस्ट्रेलिया में इमर्जिंग प्लेयर्स टूर्नामेंट में खेलते हुए देखा था।

उन्होंने उस समय ही कोहली की प्रतिभा को पहचान लिया था और उन्हें भारतीय टीम के लिए चुने जाने के लिए समर्थन दिया था। वेंगसरका ने कहा कि कोहली में एक विजेता की मानसिकता है और वह हमेशा अपने देश के लिए सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने का प्रयास करते हैं।

वेंगसरका ने कोहली की आईपीएल सीजन में खराब प्रदर्शन के बाद खुद को फिर से जीवंत करने की क्षमता की भी प्रशंसा की

 उन्होंने कहा कि कोहली एक मजबूत मानसिकता वाले खिलाड़ी हैं और वह कभी हार नहीं मानते। वेंगसरका ने कहा कि कोहली भारतीय क्रिकेट की फिटनेस संस्कृति में भी अग्रणी भूमिका निभाते हैं। वह हमेशा फिट रहने और अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने का प्रयास करते हैं।

वेंगसरका ने कोहली के विनम्र स्वभाव की भी प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि कोहली एक जमीन से जुड़े हुए इंसान हैं और वह हमेशा अपने प्रशंसकों और साथी खिलाड़ियों का सम्मान करते हैं। वेंगसरका ने कोहली को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं और उनके आगे के करियर के लिए शुभकामनाएं व्यक्त कीं।

Leave a Comment