न्यूजीलैंड के मैट हेनरी हैमस्ट्रिंग इंजरी के कारण विश्व कप से बाहर, काइल जैमीसन ने ली जगह |

मैट हेनरी विश्व कप से बाहर

न्यूजीलैंड को विश्व कप में तगड़ा झटका लगा है। टीम के तेज गेंदबाज मैट हेनरी हैमस्ट्रिंग इंजरी के कारण विश्व कप से बाहर हो गए हैं। उनकी जगह टीम में काइल जैमीसन को शामिल किया गया है।

हेनरी को बुधवार को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मैच के दौरान चोट लगी थी। वह गेंदबाजी करते समय चोटिल हुए और मैदान से बाहर चले गए। बाद में पता चला कि उन्हें हैमस्ट्रिंग इंजरी लगी है।

काइल जैमीसन ने ली जगह

स्टीड ने कहा कि जैमीसन हेनरी की जगह लेंगे और वह टीम के लिए खेलने के लिए तैयार हैं। जैमीसन ने हाल ही में पीठ की सर्जरी करवाई थी और वह ठीक होकर मैदान पर वापसी कर रहे हैं।

न्यूजीलैंड वर्तमान में विश्व कप तालिका में चौथे स्थान पर है। टीम को सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए दो महत्वपूर्ण मैच खेलने हैं। टीम को पहले बांग्लादेश और फिर श्रीलंका से खेलना है।

न्यूजीलैंड की परेशानी

हेनरी इस विश्व कप में न्यूजीलैंड के लिए सबसे सफल गेंदबाजों में से एक थे। उन्होंने 7 मैचों में 11 विकेट लिए थे। उनकी चोट न्यूजीलैंड के लिए एक बड़ा झटका है।

टीम के कोच गैरी स्टीड ने कहा कि हेनरी की चोट बहुत निराशाजनक है। उन्होंने कहा कि हेनरी टीम के लिए एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी थे और उनकी चोट से टीम को कमजोरी होगी।

दो महत्वपूर्ण मैच

हेनरी की चोट से न्यूजीलैंड की गेंदबाजी कमजोर हुई है, लेकिन टीम के पास अभी भी ट्रेंट बोल्ट, टिम साउदी और एडम मिल्ने जैसे अनुभवी गेंदबाज हैं। टीम को उम्मीद है कि जैमीसन भी अच्छी गेंदबाजी करेंगे।

विश्व कप में न्यूजीलैंड के लिए दो महत्वपूर्ण मैच आने वाले हैं। टीम को सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए दोनों मैच जीतने होंगे। देखना होगा कि हेनरी की चोट से कमजोर पड़ी न्यूजीलैंड की टीम इन दोनों मैचों में कैसा प्रदर्शन करती है।

Leave a Comment