विराट कोहली ने श्रीलंका के खिलाफ शतक जमाया और डीजे के साथ डांस भी किया!

विराट कोहली ने श्रीलंका के खिलाफ विश्व कप मैच में शानदार 88 रन बनाए और मैदान पर डीजे के साथ डांस करके प्रशंसकों का मनोरंजन भी किया। कोहली की पारी ने भारत को श्रीलंका के खिलाफ 7 विकेट से जीत हासिल करने में मदद की। कोहली ने अपनी पारी में 93 गेंदों का सामना किया और 11 चौके लगाए। उन्होंने तीसरे क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए भारत को मजबूत शुरुआत दी। कोहली का विकेट चौथे विकेट के रूप में 280 के स्कोर पर गिरा। लेकिन उस समय तक भारत मैच जीतने की स्थिति में पहुंच चुका था।

विराट कोहली ने श्रीलंका के खिलाफ शतक जमाया और डीजे के साथ डांस भी किया!

कोहली का प्रदर्शन और डांस का महत्व

कोहली के शानदार प्रदर्शन के बाद उन्होंने डीजे के साथ डांस करके प्रशंसकों का मनोरंजन भी किया। कोहली ने बॉलीवुड गाने “राम लखन” पर डांस किया। कोहली का डांस सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और प्रशंसकों ने उनकी जमकर तारीफ की।

कोहली का प्रदर्शन और डांस दोनों ही महत्वपूर्ण हैं। कोहली का प्रदर्शन भारत के लिए जीत दिलाने में महत्वपूर्ण था। वहीं, उनका डांस प्रशंसकों का मनोरंजन करने और उनमें उत्साह भरने में महत्वपूर्ण था।

प्रशंसकों की प्रतिक्रिया

विराट कोहली दुनिया के सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटरों में से एक हैं। वह अपनी बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं, लेकिन वह अपने डांस के लिए भी जाने जाते हैं। कोहली का डांस कई बार सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है।

विराट कोहली का श्रीलंका के खिलाफ विश्व कप मैच में शानदार प्रदर्शन और डांस दोनों ही प्रशंसा के योग्य हैं। कोहली ने अपने प्रदर्शन और डांस से प्रशंसकों का दिल जीत लिया है।

विराट कोहली ने श्रीलंका के खिलाफ विश्व कप मैच में शानदार 88 रन बनाए और मैदान पर डीजे के साथ डांस करके प्रशंसकों का मनोरंजन भी किया। कोहली का प्रदर्शन और डांस दोनों ही प्रशंसा के योग्य हैं। कोहली ने अपने प्रदर्शन और डांस से प्रशंसकों का दिल जीत लिया है।

Leave a Comment