भारत के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने श्रीलंका के खिलाफ शानदार पारी खेलकर अपनी फॉर्म साबित की |

भारत के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने श्रीलंका के खिलाफ 92 रनों की शानदार पारी खेलकर अपनी फॉर्म साबित की। गिल ने यह पारी डेंगू बुखार से उबरने के बाद खेली, जो काफी काबिलेतारीफ है।

भारत के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने श्रीलंका के खिलाफ शानदार पारी खेलकर अपनी फॉर्म साबित की |

गिल डेंगू बुखार से उबरने के बाद भी शानदार फॉर्म में हैं

गिल ने श्रीलंका के खिलाफ मैच में 98 गेंदों पर 92 रन बनाए। उन्होंने अपनी पारी में 11 चौके और दो छक्के लगाए। गिल ने अपनी पारी के दौरान काफी धैर्य और संयम का प्रदर्शन किया। उन्होंने श्रीलंका के गेंदबाजों को आसानी से रन नहीं बनने दिए और अपनी पारी को बड़ी बनाने का प्रयास किया।

गिल ने बताया कि वह डेंगू बुखार से उबरने के बाद चार किलोग्राम वजन कम कर चुके हैं

गिल के लिए यह मैच इसलिए भी खास था क्योंकि वह डेंगू बुखार से उबरने के बाद वापसी कर रहे थे। गिल ने बताया कि वह डेंगू बुखार से उबरने के बाद चार किलोग्राम वजन कम कर चुके हैं। उन्होंने कहा कि वह पूरी तरह से फिट नहीं हैं, लेकिन अपनी फॉर्म से खुश हैं।

गिल ने कहा कि वह पूरी तरह से फिट नहीं हैं, लेकिन अपनी फॉर्म से खुश हैं

गिल ने कहा कि उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ मैच में अपनी पारी के दौरान काफी धैर्य और संयम का प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा कि वह जानते थे कि पिच बल्लेबाजी के लिए आसान नहीं है, इसलिए उन्होंने बड़ी पारी खेलने का प्रयास किया।

गिल ने टीम इंडिया की जीत में अहम भूमिका निभाई

गिल ने कहा कि वह टीम इंडिया की जीत में अहम भूमिका निभाकर खुश हैं। उन्होंने कहा कि वह टीम के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देना चाहते हैं और टीम की जीत में योगदान देना चाहते हैं।

भारत के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने श्रीलंका के खिलाफ 92 रनों की शानदार पारी खेलकर अपनी फॉर्म साबित की। गिल ने यह पारी डेंगू बुखार से उबरने के बाद खेली, जो काफी काबिलेतारीफ है। गिल ने अपनी पारी के दौरान काफी धैर्य और संयम का प्रदर्शन किया और टीम इंडिया की जीत में अहम भूमिका निभाई।

Leave a Comment